Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

CM केजरीवाल : दिल्ली पुलिस का AAP विधायक को कैसे जेल भेजने का विचार शर्मनाक

नई दिल्ली |  दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के बजाय दिल्ली पुलिस का आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को कैसे जेल भेजा जाए, इस पर चर्चा के लिए बैठक करना शर्मनाक है। उन्होंने कहा,यह शर्मनाक है कि पुलिसकर्मी इस पर चर्चा करने के लिए बैठक कर रहे हैं कि आप विधायकों को कैसे जेल भेजा जाए। काश उन्होंने महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने और कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए समय और ऊर्जा का सदुपयोग किया  होता. साथ ही कहा  मोदी शासन के दौरान सबसे खराब है।

केजरीवाल ने एक ट्वीट कर यह खबर भी साझा की, जिसमें दावा किया गया था कि शहर की दक्षिणी रेंज के पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) ने योजना रणनीति के लिए एक बैठक बुलाई थी क्योंकि आम आदमी पार्टी के खिलाफ अदालत में मुकदमा मजबूत नहीं हो रहा था।

उन्होंने कहा,जिम्मेदारी तय करें। इन झूठे मामलों के लिए किसने निर्देशित किया उपराज्यपाल या प्रधानमंत्री ने? क्या पुलिस अधिकारियों को उपराज्यपाल /प्रधानमंत्री द्वारा लिखित निर्देश दिए गए थे? अगर हां, तो लिखित निर्देश सार्वजनिक करें।

केजरीवाल ने कहा,अगर नहीं, तो गैर-कानूनी रूप से मौखिक निर्देशों का अनुसरण करने वाले पुलिस अधिकारियों को जरूर गंभीर सजा का समना करना चाहिए।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close