IANS

क्रांतिकारी बदलावों के लिए यूथ मैनिफेस्टो तैयार

नई दिल्ली, 2 सितम्बर (आईएएनएस)| देश के बेहतर विकास के लिए एक क्रांतिकारी बदलाव की दिशा में यूथ की आवाज की ओर से आयोजित सम्मेलन में दो दिनों की बातचीत और बहस पर आधारित एक यूथ मैनीफेस्टो तैयार किया गया, जो देश के महत्वपूर्ण मुद्दों और पहलुओं को समाहित करता है।

यह मैनीफेस्टो संस्था की ओर से तमाम नेताओं और मीडिया संस्थानों को जनसमस्याओं पर एक विशुद्ध बातचीत शुरू करने हेतु प्रस्तुत किया जाएगा।

सम्मलेन में शशि थरूर, कोंकणा सेन, विजयनता गोयल, जिग्नेश मेवाणी, स्वाती मालिवाल, इकरा रसूल सरीखी शख्सियतों ने कार्यक्रम को प्रमुख रूप से संबोधित किया।

दो दिवसीय कार्यक्रम के दर्शक तमाम सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर एक प्रासंगिक बातचीत के साक्षी रहे। कार्यक्रम के दौरान जातीय भेदभाव, शारीरिक अक्षमता, फेक न्यूज, पुलिस सर्विस में पितृसत्ता के नुकसान मुद्दे प्रमुख रहे।

यूथ की आवाज के संस्थापक अंशुल तिवारी ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को एक साझा मंच पर साथ लाना था। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन सही मायनों में आज के प्रासंगिक मुद्दों को व्यक्तिगत अनुभवों के माध्यम से लोगों के बीच लेकर जाते हैं व बदलाव लाने के इच्छुक युवाओं पर गहरा असर डालने में कारगर होते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close