Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

हिंदुस्तान को विदेश में जाकर राहुल ने नीचा दिखाया : भाजपा

राहुल गांधी ने जर्मनी में मोदी सरकार पर जमकर हमला किया था

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जर्मनी में मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है। राहुल के भाषण पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरूवार को कहा,” राहुल गांधी ने जर्मनी में जो भाषण दिया उसमें देश को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है। हिंदुस्तान को कम आंका जाए ऐसा कोई मौका राहुल ने जाने नहीं दिया। कांग्रेस अध्यक्ष को बताना चाहिए कि इतने बड़े मंच से उन्होंने भारत के बारे में ऐसे बयान क्यों दिए ?”

संबित पात्रा ने कहा, राहुल गांधी उस वक्त कहां मौजूद थे? उनका ध्यान कहां था? राइट टू फूड को लेकर भी राहुल गांधी की जानकारी ठीक नहीं है। राइट टू फूड कांग्रेस के जमाने में सिर्फ 11 राज्यों में लागू था जबकि हमने देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लागू किया है।

”देश के भीतर राहुल गांधी ने शिकंजी को लेकर कई बयान दिए। आलू की फैक्टरी वाले बयान दिए। हम उन पर कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगते, लेकिन जहां पर दुनिया के 23 देश मौजूद हों इतने बड़े मंच पर अपने देश को इस ढंग से बताना ठीक नहीं है।”संबित पात्रा ने आगे कहा।

भाजपा ने राहुल के भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल ने बेरोजगारी को लेकर अल्पसंख्यकों का जो मुद्दा उठाया और उसे आईएसआईएस से जोड़ा है, वह बहुत दुखद है। यह भद्दा मजाक है। यह अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय है। संबित पात्रा का कहना है कि राहुल गांधी का भाषण झूठ और फरेब से भरा हुआ रहा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close