IANS

उप्र : महाराष्ट्र के तीर्थ यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 12 घायल

अंबेडकर नगर, 18 अगस्त (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले के मालीपुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के महाराष्ट्र के तीर्थ यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को जिला अस्पताल ले आया गया, जहां तीन की हालत गंभीर देख उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

हादसे की मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह व अन्य पुलिसकर्मी जिला अस्पताल पहुंच गए। सभी तीर्थयात्री महाराष्ट्र के परभनी जिले के निवासी हैं। आशंका जताई जा रही है कि हादसा बस चालक को झपकी आने से हुआ।

शनिवार तड़के महाराष्ट्र के तीर्थयात्रियों को वाराणसी से अयोध्या दर्शन कराने के लिए जा रही बस मालीपुर थाना क्षेत्र में जाफरगंज बाजार के पहले ही सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। इस घटना के बाद तीर्थ यात्रियों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बस से घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों में प्रमोद, चम्माबाई व नैतिक को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। वहीं सरस्वती, महानंदा, शिवराम, पुष्पा, रामे, माजन, नंदू, विश्वास और कीर्ति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एएसपी ओ.पी. सिंह और सीओ सिटी धर्मेंद्र सचान ने मौके का मुआयना किया है। एएसपी ने कहा कि घायलों का समुचित इलाज कराया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close