IANS

किसी भी कीमत पर जीत विकल्प नहीं : रोबटरे मार्टिनेज

कालिनग्राड (रूस), 29 जून (आईएएनएस)| बेल्जियम के कोच रोबटरे मार्टिनेज ने फीफा विश्व कप के अपने अंतिम ग्रुप मुकाबले में इंग्लैंड को 1-0 से हराने के बाद माना कि टूर्नामेंट में आगे की राह आसान करने के लिए वह मैच नहीं हार सकते। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इंग्लैंड को गुरुवार देर रात हुए मुकाबले में हराकर बेल्जियम ग्रप जी में शीर्ष पर रही और अगले दौर में उसका मुकाबला जपान से होगा। हालांकि, पहले पायदान पर रहने के कारण बेल्जिय को क्वार्टर फाइनल में ब्राजील, फ्रांस, पुर्तगाल या अर्जेटीना से हो सकता है।

रोबटरे मार्टिनेज ने कहा, मैं नहीं समझता की विश्व कप में आसान राह की चाह रखते हुए सफल हो सकते हैं। आपको ऐसा समूह तैयार करने का प्रयास करना चाहिए जहां हर कोई एक दूसरे के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहे।

मार्टिनेज ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने टीम के स्टार खिलाड़यों को इसलिए मौका दिया क्योंकि वह किसी भी कीमत पर जीत दर्ज करने का प्रयास नहीं कर सकते।

मार्टिनेज ने कहा, हम टीम में हर किसी को जिम्मेदारी का अहसास कराना होगा। हमें देखना होगा कि कौन तैयार है, हमें यह भी देखना होगा कि खिलाड़ी अपनी चोट से किस प्रकार जूझ रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close