Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

भूतपूर्व सैनिकों की समस्याओं को हल करें डीएम : मुख्यमंत्री उत्तराखंड

देहरादून की तर्ज पर हल्द्वानी में भी सेना के सहयोग से बनेगा छात्रावास

भूतपूर्व सैनिकों को भारतीय सेना में किए गए उनके योगदान को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सराहा है। मुख्यमंत्री ने भूतपूर्व सैनिकों के बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा देने की घोषणा भी की है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, ” भूतपूर्व सैनिकों की समस्याओं के निदान के लिए सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। देहरादून की तर्ज पर हल्द्वानी में भी सेना के सहयोग से एक छात्रावास बनाया जाएगा, जिसमें सैनिकों एवं उनके आश्रितों के बच्चों को अच्छी शिक्षा सुविधा प्रदान की जाएगी।”

इस मौके पर मसूरी के विधायक गणेश जोशी जो स्वयं एक भूतपूर्व सैनिक रहे हैं, ने भूतपूर्व सैनिकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हमेशा सैनिकों की समस्याओं के निदान के लिए काम करते रहे हैं। मैं उन्हें तहे दिल से बधाई देता हूं। इस अवसर पर सेना को कर्नल आॅफ द रजिमेंट ले. जनरल बीएस सेरावत ने भी सम्बोधित किया।

कार्यक्रम में कर्नल नीरज सूद, शौर्य चक्र कार्यवाहक उप कमांडेट केआरसी और टीबीसी प्रशिक्षण बटालियन, ले. कर्नल नक्षत्र भंडारी, जीएसओ- 1 (प्रशिक्षण) ले. कर्नल विजय नरसिम्हन, शिक्षा अधिकारी, केन्द्र के सभी सैन्य अधिकारी, सूबेदार मेजर, जेसीओ, सैनिको सहित नव प्रशिक्षुओं के परिजन, जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी, संयुक्त मजिस्ट्रेट हिमांशु खुराना, अपर जिलाधिकारी केएस टोलिया, उपजिलाधिकारी रजा अब्बास, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close