Main Slideउत्तराखंडखेलप्रदेश

अफगानिस्तान की गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

उत्तराखंड में चल रही है बांग्लादेश-अफगानिस्तान T-20 क्रिकेट सीरीज़

देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच चल रही T-20 क्रिकेट सीरीज़ के पहले मैैच में अफगानिस्तान के गेंदबाजों की कसी गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। इस मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश पर 45 रनों से जीत दर्ज की।

रविवार को शुरू हुए T20 मैच में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह भी बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच चल रही  T-20 क्रिकेट श्रृंखला देखने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों और उपस्थित दर्शकों का उत्साहवर्धन किया।

देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित इस अंतर्राष्ट्रीय T-20  क्रिकेट मैच को राज्य के खेलों के इतिहास में ऐतिहासिक क्षण बताते हुए मुख्यमंत्री रावत ने ने कहा, ” इस आयोजन के लिए आयोजक, खेल विभाग, खिलाड़ी, खेलों से जुड़े हुए सभी संगठन और दर्शक बधाई के पात्र हैं। इस प्रकार के आयोजन नए और उभरते हुई खेल प्रतिभाओं के लिए एक अच्छी शुरुआत है। खेल एक भावना है, खेल भावना को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। हमें नौजवानों की भावनाओं का भी सम्मान करना होगा।”

इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, खेल मंत्री अरविंद पांडे, उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, सचिव खेल विभाग डॉ. भूपिंदर कौर औलख, निदेशक खेल विभाग विम्मी सचदेवा रमन भी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close