IANS

अमित शाह की महादेयी टिप्पणी महज चुनावी बयान : गोवा सरकार

पणजी, 11 मई (आईएएनएस)| गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह द्वारा महादेयी अंतरराज्यीय जल विवाद पर कर्नाटक का समर्थन करने को एक चुनावी बयाना बताते हुए खारिज कर दिया। हालांकि, राणे ने विश्वास जताया कि भाजपा नेता महादेयी नदी जल विवाद पर गोवा के साथ-साथ कर्नाटक के हितों की रक्षा सुनिश्चित करेंगे।

राणे ने पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, चुनाव में बहुत से बयान दिए जाते हैं। मुझे विश्वास है कि अमित शाह गोवा के हितों को सुनिश्चित करेंगे और चाहे जो कुछ भी बयान दिया गया हो उसके निरपेक्ष हमारे राज्य का हित सुरक्षित है।

राणे ने यह बयान अमित शाह के कर्नाटक के हुबली क्षेत्र में एक चुनावी रैली में की गई टिप्पणी पर दिया। इस रैली में भाजपा अध्यक्ष ने महादेयी विवाद को छह महीने में हल करने का वादा किया था, जिससे कई राज्यों से गुजरने वाली नदी का जल कर्नाटक को मिल सकेगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या गोवा भाजपा नेतृत्व शाह से गोवा के हितों की रक्षा के वादे का एक बयान देने के लिए कहेगी? राणे ने कहा, उनके आने पर हम देखेंगे। हमारी उनके साथ चर्चा हुई है।

गोवा में रविवार को अमित शाह का दौरा निर्धारित है।

गोवा, कर्नाटक व महाराष्ट्र वर्तमान में महादेयी अंतर राज्यीय जल विवाद में प्रतिस्पर्धी पार्टियां हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close