IANS

मप्र : कांग्रेस नेताओं का एक और वीडियो वायरल

भोपाल ,9 मई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अंगद बताने वाले वीडियो पर उपजा विवाद अभी थमा भी नहीं था कि बुधवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस नेताओं को ‘थ्री इडियट्स’ फिल्म के आल-इज-वेल गीत पर बनी पैरोडी पर थिरकते दिखाया गया है। इस वीडियो पर कांग्रेस ने भाजपा और मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। सोशल मीडिया पर बुधवार को एक और वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में राहुल गांधी, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, अजय सिंह सहित अन्य नेताओं को ‘थ्री इडियट्स’ फिल्म के आल-इज-वेल गीत पर बनी पैरोडी पर थिरकते दिखाया गया है।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर वायरल पैरोडी वीडियो को भाजपा की हताशा भरी मानसिकता का प्रतीक बताया है।

अग्रवाल ने एक बयान जारी कर कहा है, यह कृत्य निश्चित ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के इशारे पर किया गया प्रतीत होता है। शिवराज सिंह को अब जनता की प्रतिक्रिया देखकर यह आभास होने लगा है कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव भाजपा के हाथ से निकल चुके हैं।

इससे पहले मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के भाजपा को मध्य प्रदेश में ‘अंगद का पैर’ बताने वाले बयान पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में शिवराज को अंगद के तौर पर दिखाया गया था, जबकि कांग्रेस के तमाम नेताओं को रावण के दरबार में दरबारी बनाकर अंगद का पैर उठाने की कोशिश करते दिखाया गया था। इस कूटरचित वीडियो की कांग्रेस ने साइबर सेल में शिकायत की थी और कई लोगों पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी। शिकायत पर कार्रवाई तो नहीं हुई, बल्कि एक और वीडियो वायरल हो गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close