Main Slideप्रदेश

छात्रा का यौन शोषण कर चुप रहने को दिए 100 रुपये

पांचवीं में पढ़ रही छात्रा को घर बुलाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। यही नहीं, आरोपित शख्स ने अपनी करतूतों को छिपाने के लिए छात्रा को सौ रुपये देकर मुंह बंद रखने को कहा था। रविवार को आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने ये खुलासा किया है।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पुलिस ने रविवार को 5वीं की स्टूाडेंट के साथ सेक्शुपअल हैरासमेंट करने के आरोपित को पकड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित ने कथित तौर पर बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया और फिर 100 रुपये देकर उसे चुप रहने के लिए कहा। कोलकाता से करीब 9 किमी की दूरी पर अशोक नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मामले में रफीकुल इस्लाम नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने 5वीं की छात्रा को रविवार शाम अपने घर बुलाया था। वहां कथित तौर पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। बता दें कि फरवरी में कोलकाता के एक कॉन्वेंट स्कूल के डांस टीचर पर कक्षा 2 की बच्ची पर यौन हमला करने का आरोप लगा था। तब गुस्साए परिवारीजनों ने स्कूल के बाहर घंटों प्रदर्शन किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close