Main Slideमनोरंजन

अभिषेक के फिल्मों में काम न करने के फैसले पर ऐश्‍वर्या ने दिया ये रिएक्‍शन!

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने पिछले दो साल से फि‍ल्‍म नहीं की हैं। अब इस ब्रेक के बाद वो बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हो गए हैं। अभिषेक फिल्म ‘मनमर्जियां’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में मीडिया इंटरव्यूज के दौरान अभिषेक ने बताया इस बात का खुलासा किया कि वो पिछले दो साल से फिल्मों से क्यों दूर थे।

बॉलीवुड, एश्‍वर्या, अभिषेक बच्‍चन, कैटरीना कैफ

अभिषेक ने बताया कि उन्‍हें ऐसे फिल्म की तलाश थी जो उनके बॉलीवुड करियर को एक दिशा दे सके। यही वजह है कि उन्होंने पिछले दो साल से बॉलीवुड में काम नहीं किया। उन्होंने बताया कि इस चीज के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा, लेकिन इस दौरान उनके परिवार ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया है।

Triple A!! @jaipur_pinkpanthers #BestSupport

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने बताया कि उनके इस फैसले का सम्मान करते हुए उनकी पत्नी ऐश्वर्या और पिता अमिताभ ने भी उन्हें सपोर्ट किया। इसके अलावा उनके पिता अमिताभ ने भी उनके इस फैसले को समझा और उन्हें सपोर्ट किया क्योंकि एक समय पर वो खुद भी ऐसा कर चुके हैं। अभिषेक ने बताया कि उनके पिता ने अच्छी फिल्म के लिए करीब 5 साल इंतजार किया था।

बॉलीवुड से ब्रेक के दौरान अभिषेक अपनी स्पोर्ट्स फ्रैंचाइजी का काम देख रहे थे। उनके मुताबिक ये काम उनके लिए एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close