Main Slideमनोरंजन

कजरारे आंखों वाली प्रिया प्रकाश ने फि‍र की इशारेबाजी, मेकअप कराने का वीडियो किया पोस्‍ट

नई दिल्ली। कजरारी आंखों से अदाएं दिखाकर इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव (Oru Adaar Love)’ में बतौर एक्‍ट्रेस काम करने वाली प्रिया लाखों जवां दिलों की धड़कन भी बन चुकी हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म के रिलीज होने में वक्‍त है। उनकी यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

पिछले कुछ दिनों से प्रिया के कई वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं। इस कड़ी में उनका एक और नया वीडियो हमारे बीच आ चुका है। इस वीडियो में वह मेकअप करवाती नजर आ रही हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में प्रिया अपनी निगाहों से खेलती नजर आती हैं। फिर अगले ही पल वह मेकअप करवाती हुई दिखती हैं। बता दें, इससे पहले प्रिया पहली बार एक चॉकलेट ब्रांड के ऐड में नजर आई थीं। लोगों के बीच ‘वायरल गर्ल’ और ‘इंटरनेट सेंसेशन’ के नाम से मशहूर प्रिया इस वीडियो में भी अपनी नैन मटकाते दिख रही हैं।

?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिया ने अपने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है। इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है।

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं। खबरों की मानें तो प्रिया सोशल मीडिया के माध्‍यम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं। प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close