Main Slideमनोरंजन

वरुण डांसिंग–एक्टिंग ही नहीं, इस मामले में भी कैटरीना पर पड़े बेहद भारी

हाल ही में खबर आई थी कि वरुण धवन और कैटरीना कैफ रेमो डीसूजा की अपकमिंग फिल्म ‘डांस’ में नजर आएंगे। अब इन दोनों को लेकर रोचक खबर आ रही है।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ‘डांस’ के लिए जहां कैटरीना कैफ को 7 करोड़ तो वहीं वरुण धवन को 32 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के मेकर्स का मानना है कि जब कॉमेडी और बॉलीवुड मसाला फिल्मों के मामले में वरुण धवन परफेक्ट एक्टर हैं। बॉक्स ऑफिस पर वरुण की डैशिंग पर्सनालिटी और एक्टिंग स्किल्स काम कर जाती है और उसके लिए बढि़या परफॉर्म कर जाती हैं। इस वजह से अब इस फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूजा उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए 32 करोड़ की फीस तक देने को तैयार हैं।

बात करें कैटरीना की तो वो एक उम्‍दा डांसर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में सॉन्ग ‘पश्मीना’, ‘कमली’, और ‘स्वैग से स्वागत’ में अपनी डांसिंग स्किल्स को साबित कर‍ लिया है। इसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म के लिए कैटरीना को लेने में दिलचस्‍पी दिखाई है।

जानकारी के अनुसार, ये फिल्म एनीबडी केन डान्‍स यानी एबीसीडी  सीरीज से प्रेरित होगी। इसका निर्माण 4डी टेक्नोलॉजी से किया जाएगा। साथ ही इस फिल्म के लिए रेमो डीसूजा को 12 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं। ये फिल्म 8 मई, 2019 को रिलीज होगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close