Main Slideखेल

शमी की बेवफाई से आहत हसीन ने ममता से की फरियाद,कहा–दुबई में अलिश्‍बा से मिलने गए थे वो

समय गुजरने के साथ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद उफान चढ़ता दिख रहा है। रोज इस मुद्दे में कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जिससे चीजें सुलझने की बजाय उलझती दिख रही हैं। अब ताजा रिपोर्टों के हवाले से पता चला है कि शमी की पत्नी किसी तरह की सुलह के लिए तैयार नहीं है। वह इसी मुद्दे को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिल चुकी हैं।

ममता बनर्जी से मिलने के बाद उन्होंने एक बार फिर मोहम्मद शमी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अलिश्बा शमी की फैन नहीं है बल्कि वह उससे कहीं ज्यादा हैं। दोनों के बीच संबंध हैं। हसीन ने पहले भी आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी दुबई में अलिश्बा से मिलने गए थे और अलिश्बा ने शमी को पैसे देने की भी पेशकश की थी।

एबीपी को दिए इंटरव्यू में अलिश्बा ने बताया था कि वह शमी को एक फैन के तौर पर पसंद करती हैं। उन्होंने बताया कि शमी के बारे में उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के समय पहली बार सुना। चैपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से हार मिली थी।

इसके बाद ड्रेसिंग रूम में जाते वक्त शमी की एक पाकिस्तानी फैन के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी विवाद के कारण अलिश्बा ने उनका नाम सुना और शमी को फॉलो करना शुरू किया। उन्होंने शमी को फेसबुक पर मैसेज भेजे। शुरुआत में शमी का कोई जवाब नहीं आया। जब जवाब आया तो उनकी दोस्ती शुरू हुई। उन्होंने कहा उनकी बिलकुल आम बातचीत होती थी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close