Main Slideखेल

बीसीसीआई का बड़ा खुलासा, साउथ अफ्रीका से भारत आते समय दो दिन दुबई में ठहरे थे शमी

बीसीसीआई का बड़ा खुलासा, साउथ अफ्रीका से भारत आते समय दो दिन दुबई में ठहरे थे शमी

मोहम्‍मद शमी पर हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी का कॉन्‍ट्रेक्‍ट रद्द कर दिया था। इसके बाद से बीसीसीआई की निगाहें की शमी पर टेढ़ी हो गई हैं। अब बीसीसीआई ने शमी के बारे में एक बड़ा खुलासा कर दिया है। बीसीसीआई के मुताबिक टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी साउथ अफ्रीका से भारत लौटकर आने के दौरान दो दिन दुबई में रुके थे। यह खुलासा बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस के हवाले से किया है। दरअसल शमी की पत्नी के आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने बीसीसीआई ने शमी के आने-जाने की जानकारियों मांगी थीं।

बोर्ड ने पुलिस को सूचना दी है कि शमी साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खत्म हेने के बाद भारत लौटने से पहले दो दिन दुबई में भी रुके थे। टीम इंडिया उस वक्त वनडे सीरीज खेल रही थी, लेकिन शमी लिमिटेड ओवरों की टीम के सदस्य नहीं थे इसलिए वह भारत लौट गए थे। इसी बीच 17 फरवरी और 18 फरवरी को वह दुबई में ही रुक गए थे।

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या शमी दुबई में अपने निजी खर्चे पर रुके थे या फिर उनके रुकने का इंतजाम बीसीसीआई ने किया था।

वहीं, दूसरी ओर शमी पर लगाए गए तमाम इलजाम लगाने वाले उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। कोलकाता पुलिस की एक टीम पिछले तीन दिन से मामले की जांच करने के लिए उत्‍तर प्रदेश में मौजूद है, लेकिन अभी तक शमी के परिवार से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close