Main Slideखेल

शादी के बाद मोहम्‍मद शमी को पता चला पत्‍नी हसीन जहां का ये बड़ा राज

मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद अब टीम इंडिया के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी ने अब नया खुलासा किया है। शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए एक टीवी चैनल से कहा कि हसीन जहां ने शादीशुदा होने का राज छुपाया था। उन्होंने यह भी झूठ बोला था कि उनके बच्चे हैं जिन्हें वह अपना कजिन बताया करती थीं।

एक सवाल के जवाब में शमी ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि हसीन जहां पहले भी एक शादी कर चुकी हैं और उनकी दो बेटियां भी हैं। शमी ने आगे कहा कि यहां तक शादी के बाद भी मुझसे ये बात छुपाई गई है। हालांकि बाद में धीरे-धीरे इस रहस्‍य से पर्दा उठ गया।

शमी के मुताबिक, शुरू में हसीन जहां ने अपनी बेटियों को अपनी बहन की बेटियां बताया था, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। शमी ने आगे कहा कि मैंने उन दोनों बेटियों की काफी देखरेख की थी। उनके लिए कपड़े लाता था और उन्हें घुमाने भी ले जाता था।

वहीं बीसीसीआई की तरफ से समाप्त किए गए कॉन्ट्रैक्ट पर शमी ने कहा, इस मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जल्दबाजी की है। उन्होंने् कहा कि मैं बोर्ड से पहले से ही कहता आया हूं कि मेरे खिलाफ लगे आरोपों की जांच बहुत ही बारीकी से की जाए। बता दें कि पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए आरोपों के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी से अपना कॉन्‍ट्रेक्‍ट समाप्त कर लिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close