मनोरंजन

46 की मलाइका की FITNESS देख 16 साल की लड़कियां डूब मरेंगी चुल्लूभर पानी में !

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा कोई नया नाम नहीं है। अक्सर वह अपनी हॉट फोटो के सहारे सोशल मीडिया पर आग लगा देती है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं अपनी जोरदार फिटनेस के सहारे पूरे बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। उनकी खूबसूरती के अलावा उनका फिगर गजब ढाता है। हाल में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह जिम जाते हुए नजर आ रही है।

उनकी फिटनेस का आलम तो यह है कि 44 साल की हैं लेकिन 16 साल की लड़कियों को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही है। खुद से जुड़ी एक घटना को साझा करते हुए मलाइका ने हाल में कहा था कि मुझे एक घटना याद है, जब मेरे बच्चे के पैदा होने के बाद मैं फिर से फिट होने की तैयारी कर रही थी। यह मेरे लिए आसान काम नहीं था, यह एक चुनौती थी।

@lakmefashionwk @labeldebelle @mehakoberoi @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मुझे लगता है कि हर मांको इस दौर से गुजरना करना पड़ता है, लेकिन अच्छी बात यह थी कि मेरे आसपास के लोग मुझे प्रेरित करते थे और मुझे बेहतर करने के लिए मजबूर करते थे और मुझे लगता है कि यह वास्तव में मदद करता है।

@lakmefashionwk @labeldebelle @mehakoberoi @ektakauroberoi

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

एक बच्चे की मां मलाइका अभी भी एकदम फिट हैं। वह कहती हैं, कि फिट रहने का मतलब जिम में पसीना बहाना, वेट उठाना या भारी-भारी व्यायाम करना नहीं है।

यह जीवन जीने का तरीका है। यह शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से संबंधित है। मेरे लिए फिटनेस पूजा है क्योंकि यह मेरे मस्तिष्क, शरीर और आत्मा को सुकून देता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close