Main Slideखेल

WHAT! रोहित शर्मा ने अपनी ट्राफी कर दी न्योछावर, जानें किसको मिला ये तोहफा

नई दिल्ली। भारत ने अपने बेहतरीन हरनफनमौला खेल से मंगलवार देर रात सेंट जॉर्ज पार्क मैदान पर खेले गए पांचवें वनडे मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 73 रनों से हरा कर इतिहास रच दिया। इसी के साथ भारत ने छह वनडे मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम करते हुए दक्षिण अफ्रीका में पहली सीरीज जीतने का इतिहास रचा।

 

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

भारत ने इससे पहले कभी भी दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज नहीं जीती थी। भारत की इस जीत के हीरो शतक बनाने वाले सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (115) और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव रहे। कुलदीप ने चार विकेट लेकर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई। टीम इंडिया की इस जीत में रोहित शर्मा का खास योगदान रहा क्योंकि उनका बल्ला पूरे दौरे पर खामोशी की चादर ओढ़ा हुआ था।

उन्होंने इस मैच में अपना काम कर दिखाया। रोहित ने 11 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 115 रनों की पारी खेली। जब उन्होंने अपना विकेट गंवाया तब भारत का स्कोर 236 था। शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है।

 

@rohitsharma45 ❤️?

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

जीत के बाद रोहित शर्मा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर विश की और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया। रोहित शर्मा अक्सर अपनी पत्नी को तोहफा देते रहते हैं। दरअसल वह मैदान पर अपनी बल्लेबाजी का पूरा श्रेय अपनी पत्नी रितिका को देते हैं।

ROHIT SHARMA WIFE के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं उनकी पत्नी उनका हौसला बढ़ाने के लिए खुद स्टेडियम में मौजूद रहती है। बता दें कि इससे पूर्व 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने अपनी शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रनों की शानदार पारी खेली थी।

ROHIT SHARMA WIFE के लिए इमेज परिणाम

उस दौरान उनकी पत्नी भी मौजूद थी। इसके बाद उन्होंने 22 दिसंबर 2017 को रोहित का एक बार फिर तूफान देखने को मिला और टी-20 में श्रीलंका के खिलाफ 43 गेंदों में 118 रन पारी खेलकर तहलका मचा डाला था। उसी दिन उनकी पत्नी का जन्मदिन भी था। अब 13 फरवरी को शतक जडक़र अपनी पत्नी को वैलेंटाइन के तोहफे के तौर पर अपनी मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी रितिका के नाम कर दी। कुल मिलाकर रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी की धमक दिखाई है।

ROHIT SHARMA WIFE के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close