मनोरंजन

‘पद्मावत’ के लिए दीपिका की फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप, रणवीर-शाहिद छूट गए पीछे

 

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती आज रिलीज हो गई है लेकिन इसको लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि हर कोई इस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को बेताब है।

बता दें कि फिल्म का बजट 180 करोड़ रु है। दीपिका पादुकोण (पदमावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) और रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) के अलावा कई नामी-गिरामी सितारों ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय से समां बांध दिया है। आप ये जानने को जरूर उत्सुक होंगे कि फिल्म के किस किरदार को इसमें सबसे ज्यादा फीस मिली है।

अगर आप ये सोच रहे हैं कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है तो आप गलत है। फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस दीपिका पादुकोण ने ली है। उन्होंने फिल्म के लिए 11 करोड़ रु चार्ज किए हैं।

एक्टर जिम सरब ने फिल्म में खि‍लजी के करीबी मलिक काफूर का किरदार निभा रहे हैं और इसके लिए जिम ने 70 लाख फीस ली है। वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी फिल्म में मेहरूनिशां का किरदार निभा रही हैं। इस रोल के लिए अदिति को 85 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। राजा महारावल रतन सिंह के किरदार को निभाने के लिए शाहिद को 6 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले हैं।

खि‍लजी के किरदार में जान भरने वाले एक्टर रणवीर सिंह को फिल्म के लिए 8 करोड़ फीस के तौर पर मिले हैं। अब बारी आई है रानी पद्मावती बनी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जिन्हें इस‍ फिल्म के लीड किरदार को जीवंत बनाने के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 11 करोड़ रुपये की फीस दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close