Main Slideमनोरंजन

अभिषेक बच्‍चन का बर्थडे परिवार संग मनाने के मूड में नहीं ऐश्‍वर्या !

 

ऐश्वर्या राय और श्‍वेता बच्‍चन एक दूसरे को पसंद नहीं करते। श्‍वेता अभिषेक बच्‍चन की बहन और ऐश्‍वर्या की ननद हैं। बीते दिनों विराट-अनुष्का के रिसेप्शन के वायरल हुए वीडियो में श्वेता बच्चन, ऐश्वर्या राय को इग्नोर करती नजर आ रही थीं। दोनों की चल रही खटपट की वजह से 5 फरवरी को अभिषेक बच्‍चन का बर्थडे पूरे परिवार संग मनाने की मंशा पर पानी पड़ता दिख रहा है।

अगले माह इस जन्‍म दिन की तारीख पर अभिषेक 42 साल के हो जाएंगे। हालांकि बच्चन परिवार अभी से ही उनके जन्मदिन की तैयारियों में जुटा है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो बच्चन परिवार इस साल अभिषेक बच्चन का जन्मदिन साथ में नहीं मनाएगा। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन की आपस में नहीं बनती है।

यही कारण है कि ऐश्वर्या राय मुंबई में कोई पार्टी नहीं देना चाहती हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं बता सकते हैं लेकिन अफवाहों के अनुसार अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ सिडनी में जन्मदिन मनाने जा सकते हैं।


ऐश्वर्या राय को असल में सिडनी में एक ग्रैंड इवेंट में जाना है और इसलिए ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक और आराध्या उन्हें कंपनी देंगे। कुछ दिनों की मौज मस्‍ती के बाद वापस लौट आएंगे।

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या एक फरवरी को सिडनी के लिए रवाना होंगे। 2 को वहां पहुंचेंगे। 3 को ऐश्वर्या राय को इवेंट में शामिल होना। 5 को जन्मदिन मनाने के बाद पूरा परिवार 7 को वापस भारत लौट आएगा। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आराध्या बच्चन को सिडनी घुमाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने ये प्लान बनाया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close