मनोरंजन

बी-टाउन की उन 03 एक्ट्रेस का फोटोशूट देखे बिना नहीं रह सकेंगे

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी सेक्सी इमेज के लिए सुर्खियों में आ जाती है। उनमें अनुष्का शर्मा हो या फिर प्रियंका चोपड़ा सब अपनी अदाओं से बॉलीवुड में तहलका मचा रही है। अगर बात की जाये तो हाल के दिनों में कुछ नई अभिनेत्रियों ने अपनी हॉट इमेज के सहारे बेहद कम समय में नाम कमा लिया है।

नमें तमन्ना भाटिया का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल तमन्ना ने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को खूब रोमांचित किया है। टॉलीवुड की बला की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने हाल के दिनों में बॉलीवुड में भी अपना कदम रखा था लेकिन साउथ में उनका जलवा देखते ही बनता है।

उन्होंने बाहुबली 2 में अवंतिका की भूमिका में शानदार अभिनय कर सबका दिल जीत लिया था। उन्होंने इसके आलावा तेलुगू, मलयालम और तमिल जैसे फिल्मों में कामकर अपना लोहा मनवाया।

Image result for tamanna bhatia hot

अनुष्का शेट्टी भी टॉलीवुड में जलवा देखने को मिल रहा है।

संबंधित इमेज

उनका अंदाज बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देता नजर आता है। गौरतलब हो कि फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी जल्द ही अपनी अगली फिल्म भागमती से दर्शकों का दिल दहलाने के लिए तैयार हैं।

anushka shetty hot के लिए इमेज परिणाम

इस फिल्म को लेकर अनुष्का शेट्टी काफी उत्साहित नजर आ रही है। उनकी खूबसूरती को लेकर बॉलीवुड में खूब चर्चा देखने को मिल चुकी है। साउथ में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है।

anushka shetty hot के लिए इमेज परिणाम

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में नया नाम है लेकिन तेजी से वह सुर्खियां बटोर रही है।सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में अपना कदम जमाने की कोशिश की थी। उर्वशी रौतेला अपने शानदार लुक की वजह से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है।

एक्ट्रेस

#Bollywood #hotphotoshoot #hotactress #entertainmentnews #hotphotos

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close