Main Slideमनोरंजन

सलमान को अब तक नहीं मिला सच्चा प्यार, प्रेमिका के नाम पर अब भी है सस्पेंस

बॉलीवुड में सलमान खान का सिक्का लगातार चलता दिख रहा है। सलमान जिस फिल्म में काम करते हैं वह फिल्म बॉक्स ऑफिस चल पड़ती है। हाल में उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है लगातार धमाल मचा रही है। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया प्रतिमान स्थापित कर रही है। सलमान बॉलीवुड में हमेशा नई अभिनेत्रियों को मौका देने में विश्वास रखते हैं।

सलमान जिस अभिनेत्री पर अपना हाथ रख देते हैं वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में कामयाब हो जाती है। कैटरीना से लेकर जरीन खान इसका ताजा उदाहरण है। इतना ही नहीं कई अभिनेत्रियों के डूबते हुए करियर को सलमान ने अपना सहारा देकर फिर से चमका दिया है।

सलमान खान आज की डेट में सबसे बड़े सितारे हैं। जहां तक सलमान के फिल्मी करियर की बात की जाये तो वह बेहद कामयाब रहा है लेकिन फिल्मों से बाहर उनका विवाद भी जोरदार देखने को मिला है। बॉलीवुड में उनका नाम देश की कई अभिनेत्रियों से जोड़ा गया है। हालांकि सलामान अब भी सच्चे प्यार की तलाश में है।

संगीता बिजलानी hot के लिए इमेज परिणाम

संगीता बिजलानी एक ऐसा नाम है जो सलमान के बेहद करीब रहा है। संगीता बिजलानी से सलमान इतना प्यार करते थे कि बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन संगीता का दिल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहर आ गया था और बाद में संगीता बिजलानी ने अजहर शादी कर सलमान को जोरदार झटका दिया।

संगीता बिजलानी hot के लिए इमेज परिणाम

इसके बाद सलमान को सबसे ज्यादा किसी से प्यार हुआ तो वह थी ऐश्वर्या राय। हालांकि दोनों का प्यार शुरू में खूब परवान चढ़ा लेकिन बाद में यह नफरत में बदल गया। दोनों की राह जुदा हो गई और सल्लू एक बार फिर अकेले रह गए।

संबंधित इमेज

इसके बाद सलमान का दिल कैटरीना कैफ पर आया। सलमान ने कैटरीना की लाइफ बना डाली यानी बॉलीवुड में उन्हें फिल्मे दिलाने में सलामन का सबसे बड़ा रोल रहा। दोनों के प्यार को दुनिया ने भी सलाम किया। सलमान जब जेल में थे तो कैटरीना उनके साथ देखी गई लेकिन बाद में रिश्तों में दरार आ गई और कैटरीना सलमान से दूर चली गई।

संबंधित इमेज

स्नेहा उल्लाल भी एक ऐसा नाम है कि जो सलमान के दिल पर राज करता था। स्नेहा उल्लाल देखने में हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती थी। सलमान ने स्नेहा उल्लाल को अपनी फिल्म ‘लकी ‘में मौका देखकर सबकों चौंका दिया था। सलमान ने भी स्नेहा उल्लाल को चाहने लगे थे लेकिन बाद में सल्लू यहां भी मायूसी हाथ लगी।

katrina hot and salman के लिए इमेज परिणाम

अगर मौजूदा दौर की बात की जाये तो लूलिया वंतूर सलमान की नई प्रेमिका के रूप में सामने आ चुकी है।

katrina hot and salman के लिए इमेज परिणाम

लूलिया वंतूर लगातार सलमान खान के साथ देखी जा सकती है।

स्नेहा उल्लाल hot के लिए इमेज परिणाम

दोनों के बीच प्यार का यह खेल काफी समय से देखा जा सकता है।

स्नेहा उल्लाल hot salman के लिए इमेज परिणाम

हाल के दिनों में वह सलमान के साथ कई बड़े कार्यक्रम में हिस्सा ले चुकी है।

संबंधित इमेज

अब देखना रोचक होगा कि सलमान आखिर किससे शादी करते हैं या फिर सच्चे की प्यार की तलाश में वह ऐसे ही नजर आयेंगे।

Iulia Vantur hot के लिए इमेज परिणाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close