Uncategorized

OMG! महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराकर पहनता था ये तांत्रिक, करता था गंदी हरकत

विश्व में आजकल एक ऐसा गिरोह है जो बेहद गंदा काम करता है। कुछ लोगों को गंदा काम करने में बेहद मजा आता है। दरअसल टोंडियारपेट में एक तांत्रिक है जो महिलाओं का अंडरगार्मेंट्स गायब करता है। उसकी इस हरकत से महिलाएं परेशान है। इस इलाके से अंडरगार्मेंट्स छत से गायब हो जाती है।

इस चोर को पकडऩे के लिए महिलाओं ने सीसीटीवी कैमरे का सहारा लिया। तब जाकर असली चोर पकड़ा गया। सीसीटीवी कैमरे में उन्होंने देखा कि एक तांत्रिक महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुरा रहा है। इसके बाद एक वकील ने आखिरकार सोमवार को चोर को रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपी चोर का नाम विजय कुमार बताया गया है।

उसके खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल में भी डाल दिया गया है। पुलिस ने जांच के बाद कहा कि आरोपी मनोवैज्ञानिक समस्या से जूझ रहा है। उधर तांत्रिक ने अपनी समस्या का अजीबों-गरीबों बात कही है और बताया है कि वह अंडरगार्मेंट्स चुराकर पहनता था।

तांत्रिक ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह पिछले एक साल से इलाके में चोरी कर रहा था। जॉर्ज टाउन के मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया है। तांत्रिक विजयकुमार पास में ही एक मंदिर में पूजा करता है और अपनी पत्नी-बेटे के साथ टोंडियारपेट के मुरुगेसन स्ट्रीट रहता है।

इतना ही नहीं जब तांत्रिक को दबोचा गया तो पुलिस ने उसके घर की तलाश ली तो पता चला की उसके घर से कई बंडल अंडरगार्मेंट्स मिले। हालांकि उसकी इस हरकत पर उसकी पत्नी को कोई खबर नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close