Main Slide

यह महिला तो पेशाब बेचकर कमाती हैं अच्‍छे–खासे पैसे

पैसे कमाने के इतने तरीके हो सकते हैं कि आप जिनके बारे में सोच भी नहीं सकते। इसी बात को हम यहां एक खबर के जरिए साबित करने जा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपना पेशाब बेचकर अच्छे खासे पैसे कमा रही हैं।

आप अब ये सोच रहे होंगे कि कहां हम लोगों को पेशाब के लिए घर से बाहर निकलने पर और सुलभ शौचालय इस्‍तेमाल करने पर पैसे देने पड़ते हैं। यह महिला अपना पेशाब बेचकर कैसे पैसे कमा सकती हैं? तो चलिए आप भी मिलिए इस महिला से।

दरअसल फ्लोरिडा में रहने वाली एक महिला अपने पेशाब की कुछ बूंदें बेचकर पैसे कमाती हैं। ये महिला अपने यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट कर लोगों को बेचती हैं और उनसे 25 डॉलर तक वसूलती हैं। कुछ लोगों को ऐसी ही किसी लड़की की तलाश रहती है।

महिला, पेशाब, सुलभ शौचालय, फ्लोरिडा

इस वजह से इस महिला का बिजनेस बहुत अच्छा चल रहा है। वैसे लड़की के पैसे कमाने का ये तरीका बहुत ही अलहदा है। इस तरीके को सुनकर आप भी सोच रहे होंगे कि इस लड़की से भला कोई क्‍यों यूरिन का प्रेग्नेंसी टेस्ट खरीदेगा ?

चलिए तो हम आपको बताते है कि प्रेग्नेंसी टेस्ट होता क्या है? दरअसल जब भी किसी औरत को जब अपनी प्रेग्नेंसी की जांच करनी होती हैं, तो मार्केट में एक किट मिलती है। इसकी मदद से कोई भी महिला अपनी प्रेग्नेंसी की जांच खुद कर सकती हैं।

इस किट में जगह बनी होती हैं। इसमें थोड़ी से पेशाब की बूंदें टपकानी होती हैं। इस टेस्ट को ऐसी महिलाएं खरीदती हैं, जो प्रेग्नेंसी का झूठ बोलकर अपने बॉयफ्रेंड और पति को बेवकूफ बनाती हैं या उनको ब्‍लैकमेल करती है।

जाहिर है अगर कोई लड़का किसी लड़की से शादी करने के लिए मना करता है, तो वो लड़की–लड़के को प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर ब्लैकमेल कर सकती हैं। ऐसे लोगों की मदद यूरिन बेचने वाली महिला पैसे लेकर हाथो हाथ कर देती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close