Main Slideमनोरंजन

तो इस शख्स के लिए हुई थी ऐश्वर्या व मनीषा में जबरदस्त फाइट

बॉलीवुड में नाम और शोहरत के साथ बुलंदियों को छूने वाली कई अभिनेत्रियों ऐसी हैं जो कोई किसी से कम नहीं हैं। तो क्या आपको पता है नाम और शोहरत पाने से पहले ज्यादातर अभिनेत्रियों के किसी ना किसी शख्स से रिलेशन रहे हैं। वहीं इन सभी अभिनेत्रियों ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अपने पुराने रिलेशनशिप को तोड़ दिया, या फिर ऐसे कहें कि इन सभी लोगों ने अपने पुराने साथी को छोड़कर किसी और का दामन थाम लिया।

ये भी पढ़ें : लड़की को जन्म देने वाली हैं मिंडी केलिंग

तो वहीं अब हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय की तो ऐश्वर्या राय भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में शोहरत की पहली सीढ़ी चढ़ते ही अपने पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया। लेकिन यहां उससे भी मजेदार बात तो यह है कि एक बार ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला में इसी शख्स को लेकर जबरदस्त कैट फाइट भी हो गई थी। तो आइये अब हम आपको बताते हैं वह दिलचस्प वक्या—

आपको बता दे कि राजीव मूलचंदानी 1990 के दशक में सुपर मॉडल हुआ करते थे। ऐसे में जिन हसीनाओं को मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनानी होती थी वो राजीव के करीब हो जाती थीं।

ये भी पढ़ें : MISS UNIVERSE 2017 में भारत का प्रतिनिधित्‍व करेंगी श्रद्धा शशिधर, देखें तस्वीरें

अर्जुन रामपाल की मौजूदा पत्नी मेहर जेसिया और राजीव के रिश्तों ने उस दौर में काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन जल्दी ही मेहर की जिंदगी में अर्जुन रामपाल आ गए जिसके बाद मेहर और राजीव का रिश्ता टूट गया।

मेहर से अलग होने के कुछ ही समय बाद राजीव की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई। आपको बता दें कि उन दिनों ऐश्वर्या राय मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह तलाश रही थीं। साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करते ही ऐश्वर्या को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे।

जानकारों की मानें तो जब ऐश्वर्या राय फिल्म हम दिल दे चुके सनम कर रही थीं उस दौरान भी राजीव के साथ उनके रिश्ते ठीक-ठाक थे। लेकिन इन्हीं दिनों राजीव और मनीषा कोइराला के नजदीकियों की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगीं।

ये भी पढ़ें :मेक-अप आर्टिस्ट के यौन-उत्पीड़न का शिकार हुई थीं ब्लैक लिवली

वहीं बताया यह जाता है कि राजीव और मनीषा की नजदीकियों की खबरों से नाराज होकर ऐश ने सलमान खान से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी। खबरों के अनुसार मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में खुद राजीव के साथ अपने रिश्तों को कबूल करते हुए ये कहा था कि उनकी वजह से ही ऐश्वर्या ने राजीव से रिश्तेा तोड़ लिया।

ये भी पढ़ें कल्कि कोचलीन के दिल में बसते हैं शाहरुख खान

बस फिर क्या था मनीषा के इस बयान के बाद राजीव मूलचंदानी को लेकर ऐश्वर्या और मनीषा के बीच एक पार्टी में जबरदस्त लड़ाई हो गई जिसमें खुद राजीव भी मौजूद थे। ज्ञात हो कि इस झगड़े के बाद फिर ऐश्वर्या व राजीव का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो गया और फिर कुछ समय बाद मनीषा ने भी राजीव से किनारा कर लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close