Main Slideराष्ट्रीय

गुड़ न्यूज : मिल गई सीएम अरविंद केजरीवाल की ‘लकी कार’

गाजियाबाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई बहुचर्चित नीली वेगनआर कार मिल गई है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह वैगन आर कार गाजियाबाद के मोहननगर में लावारिस खड़ी मिली। पुलिस ने इस कार को कब्जे में ले लिया है।

ज्ञात हो कि गुरुवार को यह कार दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हो गई थी। यह चोरी गुरुवार दोपहर लगभग दो बजे के आसपास हुई थी। जिसके बाद चोरी की रिपोर्ट आईपी स्टेट थाने में दर्ज कराई गई थी। तथा यह पता चला है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल खुद नहीं करते थे। फिलहाल इस कार का प्रयोग आम आदमी पार्टी (AAP) की मीडिया संयोजक वंदना सिंह प्रयोग करती थीं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी कार चोरी के मामले में उपराज्यपाल को लेटर लिखकर दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी को लिखे लेटर में कहा था कि मेरी गाड़ी चोरी हो गई, यह छोटी बात है। लेकिन सचिवालय के सामने से दिल्ली के सीएम की गाड़ी चोरी हो गई, यह दिल्ली में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था की ओर इशारा करता है।

दरअसल, 9C G9769 नंबर की ये कार अरविंद केजरीवाल को कुंदन शर्मा नाम के शख्स ने दान की थी। कभी कुंदन शर्मा आम आदमी पार्टी के कट्टर समर्थक थे और जनवरी 2013 में उन्होंने ये कार केजरीवाल को दान की थी। वहीं, अप्रैल 2015 में आप की नीतियों से खफा होकर कुंदन ने वैगन आर वापस करने की मांग की थी। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था और कार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास ही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close