Main Slideराष्ट्रीय

5 स्टार होटल में मैनेजर ने की महिला से छेड़खानी, सीसीटीवी में घटना कैद

नई दिल्ली। दिल्ली के फाइव स्टार होटल में एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा था।

फुटेज में पवन का करीबी कर्मचारी भी उस कमरें में मौजूद दिखाई दे रहा है। बाद में मैनेजर उसे बाहर भेज देता है।

33 साल की पीड़िता का कहना है कि पिछले कई महिनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उससे शारीरीक संबंध बनाने के लिए काफी दवाब बना रहा था।

दिल्ली, फाइव स्टार होटल, CCTV, सीसीटीवी फुटेज, छेड़खानी29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा।

महिला के मुताबिक उस वक़्त पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है। साथ ही उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही।

इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल गई।

महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी। जब वह घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे 2 बार कार में भी बैठाने की कोशिश की।

महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई। महिला का कहना है कि उसके बाद उसने आपबीती अपने पति को बताई।

पति के कहने पर उसने एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

हैरानी वाली बात है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई खास करवाई नहीं हुई लेकिन महिला को बृहस्‍पतिवार (17 अगस्त) को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया।

उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया, जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close