Uncategorized

माँ के सामने ही पडोसी ने रौंद डाला 11 साल के मासूम को

सोमवार को बीते दोपहर लापरवाही का ऐसा मंज़र देखने को मिला जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। दरअसल, रणहौला में बीते सोमवार की दोपहर कार तेजी से बैक करते समय पड़ोसी ने गली में खेल रहे 11 महीने के मासूम को कुचल डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह दर्दनाक हादसा बच्चे की मां के सामने ही हुआ। पुलिस ने कार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उस पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक़, बच्चे के नाम लक्ष्य था उसके पिता सतीश कुमार प्रिंटिंग प्रेस का काम करते हैं। सतीश परिवार के साथ रणहौला के विकास नगर में गली नंबर दस में रहते हैं। परिवार में सतीश की पत्नी गीता, दो बेटे व एक बेटी हैं।

इसमें लक्ष्य सबसे छोटा था। गीता सोमवार दोपहर गर्मी के कारण घर के बाहर चबूतरे पर बैठी थी। इस दौरान लक्ष्य घर के सामने गली में ही खेल रहा था। करीब 2.30 बजे पड़ोसी इख्तार अहमद ने अपनी एस्टीम कार को तेजी से बैक करते हुए गली में लाए।

CHILD ACCIDENT, सोमवार, LAKHYA, BIRTHDAY

गीता यह देख घबरा गईं। उन्होंने हाथ से इख्तार अहमद को रुकने के लिए कहा, लेकिन गीता का आरोप है कि इख्तार ने इशारे को अनदेखा कर दिया और कार को उसी रफ्तार से बैक करता हुए लाया, जिसके उनका बेटा उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

कार को अपने बच्चे की तरफ तेज रफ्तार से आते देख गीता जोर से चिल्लाई और हाथ के इशारे से रुकने का इशारा किया, लेकिन इख्तार ने कार को बैक गेयर से हटाकर आगे की तरफ बढ़ा दी, जिससे कार का पहिया बच्चे के ऊपर से दो बार गुजरा।

हादसे में मारे गए बच्चे लक्ष्य का इसी 23 अगस्त को जन्मदिन था। पूरा परिवार बच्चे के पहले जन्मदिन को धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन जन्मदिन तो दूर जन्माष्टमी से एक दिन पहले ही इस बच्चे को कार चालक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिवार सदमे है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close