खेल

जैसन मोहम्मद को मिली वेस्टइंडीज टीम में जगह

एंटिगा | इंग्लैंड के खिलाफ हुई एकदिवसीय श्रृंखला में वेस्टइंडीज के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जैसन मोहम्मद को पाकिस्तान के खिलाफ 26 मार्च से होने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है। एकदिवसीय टीम का हिस्सा रहे मोहम्मद पहली बार टी-20 टीम में शामिल किए गए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दो अर्धशतकीय पारियां खेली थीं।
इससे पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने शुक्रवार को केरन पोलार्ड, सुनील नरेन, सैमुएल बद्री, लैंडल सिमंस को पहले दो टी-20 मैचों में टीम में शामिल करने की पुष्टि कर दी थी। बोर्ड ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि चारों खिलाड़ी अब पूरी चार टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए टीम में बने रहेंगे।
ड्वायन ब्रावो मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से परेशान हैं और आंद्रे रसैल निलंबन के कारण टीम से बाहर हैं। ऐसे में पोलार्ड, नरेन, सिमंस की वापसी से टीम को मजबूती मिलेगी। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज विरास्वामी पेरमाउल को भी पहली बार टी-20 टीम में जगह मिली है। टीम की कमान कार्लोस ब्राथेवट के हाथों में है।
टीम : कार्लोस ब्राथवेट (कप्तान), सैमुएल बद्री, जोनाथन कार्टर, आंद्रे फ्लैचर, जैसन होल्डर, इविन लेविस, जैसन मोहम्मद, सुनील नरेन, वीरास्वामी पेरमाउल, केरन पोलार्ड, रोवमैन पावेल, मार्लन सैमुएल्स, लेंडल सिमंस, जैरम टेलर, चैडविक वाल्टन, केस्विक विलियम्स।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close