खेल

आईपीएल फाइनल: चेन्नई ने गुजरात को पांच विकेट से हराया, पांचवी बार खिताब किया अपने नाम

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जीटी की टीम भले ही ये मुकाबला हार गई हो लेकिन उनकी टीम मालामाल हो गई है। उनकी टीम इस सीजन की रनरअप रही और उन्हें उसका भी इनाम मिला है।

आईपीएल के फाइनल में मिली हार के बाद भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम को बड़ा फायदा हुआ है। उनकी टीम पुरी तरह से मालामाल हो गई है। इस साल के प्रइज मनी के रूप में गुजरात टाइटंस को 13 करोड़ रुपये मिले हैं। जोकि बहुत बड़ी धनराशि है। जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच खत्म होने के बाद 13 करोड़ रुपये दिए गए।

आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स को इस साल के आईपीएल का खिताब जीतने के लिए 20 करोड़ रुपये मिले। टीम के कप्तान एमएस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद 20 करोड़ के चेक को लिया। आईपीएल में यह सीएसके का पांचवां खिताब है। सीएसके इस जीत के साथ ही आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम बन गई है। उन्होंने 14 आईपीएल सीजन में 10 बार फाइनल खेला है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close