मनोरंजन

रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ ने की 23 करोड़ की कमाई, कुल इतना पहुंचा 10 दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली। लव जिहाद और धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ दिन प्रतिदिन अच्छी कमाई करती नजर आ रही है। शनिवार की तरह फिल्म को रविवार का भी पूरा फायदा मिला। हर दिन बेहतरीन कमाई करने के साथ ही यह फिल्म साबित कर रही है कि कंटेंट ही किंग है। अदा शर्मा स्टारर इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 8 करोड़ 3 लाख रहा। फिल्म ने ठीकठाक ओपनिंग ली, जिसके बाद कुछ ही दिनों में मूवी ने 100 करोड़ पार कर लिया।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देश के कुछ राज्यों में विरोध है। बावजूद इसके फिल्म सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने सातवें दिन 8.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। इसके बाद दूसरे हफ्ते की शुरुआत में फिल्म ने और भी ज्यादा कमाई की। दूसरे हफ्ते की ओपनिंग में यानी शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़ 35 लाख रुपये कमाए। शनिवार को 19.5 करोड़ कमाए, जबकि रविवार को फिल्म ने रविवार यानी कि 10वें दिन 23 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 135.99 करोड़ हो गया है। वहीं, 12 मई को इस फिल्म को दुनियाभर में रिलीज किया गया, जहां ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने अच्छी ओपनिंग ली। पहले ही दिन फिल्म ने 44 लाख का बिजनेस कर लिया। ‘द केरल स्टोरी’ की सक्सेस पर निर्देशक सुदीप्तो सेन ने लोगों का धन्यवाद किया है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि द केरल स्टोरी में दिखाए जाने वाले दंश को 50 हजार लड़कियों ने झेला होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close