खेल

जल्द टीम इंडिया के खेलेंगे रिंकू सिंह, इस क्रिकेट के दिग्गज ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली। आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। अब इस खिलाड़ी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाज रहे डेविड हसी ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड हसी ने अपने बयान में कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस प्लेयर को जल्द ही टीम इंडिया में मौका मिलेगा। आपको बता दें कि लीग स्टेज में रिंकू सिंह ने शानदार बैटिंग का नजारा पेश किया है।

डेविड हसी ने रिंकू सिंह को लेकर कहा कि ‘रिंकू एक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं। वो घरेलू क्रिकेट में अच्छाकर रहा है। केकेआर फ्रेंचाइजी ने उसका समर्थन किया है। उसका आत्मविश्वास बढ़ा है। इससे उसका खेल अलग स्तर पर चला गया है। उम्मीद है कि वो जल्द टीम इंडिया में खेलेगा।’

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया है। वह 9 मैचों में अब तक 54 की औसत और 151 की स्ट्राइक रेट से 270 रन बना चुके हैं। इस दौरान रिंकू ने 2 अर्धशतक लगाए है। इस सीजन रिंकू लाइमलाइट में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छ्क्के लगाकर आए थे। उन्होंने अपनी टीम को जीत भी दिलाई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close