Main Slideराष्ट्रीयव्यापार

गौतम अडानी ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से उनके आवास पर की मुलाकात

नई दिल्ली। उद्योगपति गौतम अडानी ने गुरुवार को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच बंद कमरे में करीब दो घंटे बात हुई। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कुछ दिन पहले बयान दिया था की अडानी मामले में JPC के जरिये जांच करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बाद गौतम अडानी पहली बार शरद पवार से मिले हैं। गौतम अडानी और एनसीपी अध्यक्ष शरद की मुलाकात सिल्वर ओक बंगले में हुई है।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में शरद पवार ने अडानी ग्रुप का समर्थन किया था और अमेरिकी लघु विक्रेता हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट की आलोचना की थी। महाविकास अघाडी में शामिल कांग्रेस से अलग रूख अपनाते हुए शरद पवार ने अडानी समूह के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच का पक्ष लिया था। उन्होंने कहा था कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पास संसद में संख्यात्मक शक्ति के आधार पर जेपीसी में बहुमत होगा और यह इस तरह की जांच पर संदेह पैदा करेगा।

एनसीपी सुप्रीमो ने बाद में कहा था कि उनककी पार्टी अडानी ग्रुप के खिलाफ आरोपों की जेपीसी जांच के लिए विपक्षी दलों की मांग से सहमत नहीं है। बता दें कि हिंडनबर्ग रिसर्च ने व्यापारिक समूह के खिलाफ धोखाधड़ी लेनदेन और शेयर-कीमत में हेरफेर सहित कई आरोप लगाए हैं। उधर, अडानी ग्रुप ने आरोपों को झूठ बताते हुए खारिज कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close