Main Slideउत्तराखंडराष्ट्रीय

अतीक अहमद की हत्या के बाद उत्तराखंड में सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, संदिग्धों पर रखी जा रही पैनी नजर

देहरादून। माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उत्तराखंड में सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
पौड़ी पुलिस की ओर से यमकेश्वर स्थित उनके गांव और आसपास के इलाकों में आने वाले संदिग्धों पर पैनी नजर रखी जा रही है। परिजनों की सुरक्षा के लिए गांव और आसपा के इलाकों में पेट्रोलिंग बढ़ाई गई हैं। यमकेश्वर प्रखंड के पंचूर गांव में सीएम योगी का पैत्रिक आवास है।

इस इलाके में सुरक्षा के बाद प्रदेश के वीआईपी और वीवीआईपी सुरक्षा में भी बढ़ोत्तरी का निर्णय लिया गया है। अतीक- अशरफ हत्याकांड के बाद से पंचूर गांव में सीएम योगी के परिवार की सुरक्षा को लेकर कई प्रकार की बातें हो रही थीं। इन तमाम स्थितियों को ध्यान में रखते हुए पुलिस और प्रशासन की ओर से निर्णय लिया गया है। आम लोगों की परेशानी न बढ़े, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे का कहना है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्कता बरत रही है। उनकी सुरक्षा को कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। सरकार की ओर से इस संबंध में सख्त निर्देश नहीं आया है। हालांकि, यूपी में अतीक मर्डर के बाद बढ़ी हलचल को देखते हुए पंचूर गांव में पेट्रोलिंग बढ़ाई गई है। एसएचओ यमकेश्वर और श्रीनगर सीओ को कड़ी निगरानी के निर्देश दिए गए हैं। य

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close