Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

साबरमती जेल से निकला अतीक का काफिला, बहन ने दाखिल की सरेंडर की अर्जी

अहमदाबाद। उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल से लेकर रवाना हो गई है। साबरमती जेल से निकलने के बाद अतीक अहमद ने मीडिया से कहा कि मुझे जान से मारने की साजिश हो रही है। राजस्थान के डूंगरपुर में अतीक का काफिला रूका। पुलिस ने अतीक को कुछ देर के लिए वैन से बाहर निकाला।

अतीक की बहन ने दाखिल की सरेंडर की अर्जी

माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाली है। आयशा नूरी ने सीजेएम कोर्ट में वकील के जरिए सरेंडर अर्जी दी गई। आयशा नूरी और उंजिला की अर्जी पर सीजेएम कोर्ट 13 अप्रैल को अर्जी पर सुनवाई करेगा।

गहन पूछताछ की जानी चाहिए

माफिया अतीक अहमद को हत्या के मामले में पूछताछ के लिए यूपी के प्रयागराज वापस लाए जाने पर मारे गए उमेश पाल की मां शांति देवी का कहना है कि गहन पूछताछ की जानी चाहिए। अपराधियों को पकड़ा जाना चाहिए।

उमेश पाल हत्याकांड के राज उगलवाएगी पुलिस

सूत्रों का कहना है कि अतीक को प्रयागराज लाकर उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड की अर्जी देगी। इसके बाद अतीक से उमेश पाल हत्याकांड के राज उगलवाए जाएंगे। अशरफ के खिलाफ भी बी वारंट जारी हुआ है। बरेली से प्रयागराज लाने के लिए पुलिस की एक टीम पहुंची है।

उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने में नामजद माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज कोर्ट में पेश करने के लिए यूपी पुलिस की एक टीम अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंची। अतीक अहमद का बी वारंट जेल में तामील कराया। इसके बाद साबरमती जेल से प्रयागराज पुलिस कड़ी सुरक्षा में माफिया अतीक अहमद को लेकर रवाना हो गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close