Main Slideराष्ट्रीय

माफिया अतीक अहमद को लेने के लिए यूपी पुलिस अहमदाबाद पहुंची, सड़क मार्ग से आएगा माफिया

अहमदाबाद। उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद को लेने के लिए यूपी पुलिस अहमदाबाद पहुंच गई है। अतीक अहमद को आज ही यूपी के लिए रवाना होने की उम्मीद है। जेल में पुलिस के प्रोडक्शन वारंट देने के बाद अभी कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है। यूपी की प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद को सड़क मार्ग से ही लेकर अहमदाबाद से रवाना होगी। जून, 2019 में माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था। इसके बाद से अतीक अहमद जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद था। 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद से माफिया अतीक अहमद को यूपी ले जाने की अटकलें थी।

उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए ही प्रयागराज पुलिस प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची। पुलिस आज सुबह साढ़े 11 बजे के करीब साबरमती जेल पहुंची और फिर वहां प्रयागराज कोर्ट का वारंट जमा किया। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद पर साजिश रचने का आराेप है। पुलिस ने अतीक अहमद समेत उनके परिवार लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है। वहीं इस केस में अतीक के बेटे और दूसरे सदस्य फरार चल रहे हैं। प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल से अतीक को ले जाने के बाद वहां की कोर्ट में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

पिछले महीने 24 फरवरी को प्रयागराज जिले के धूमनगंज इलाके में राजू पाल हत्याकांड मामले के इकलौते गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद को यूपी ले जाने की अटकलें लग रही थी। इस हत्याकांड में उमेश पाल के अलावा दो सुरक्षाकर्मियों को भी मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े दो अपराधियों को मार गिराया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close