प्रदेश

अखिलेश ने बताया BJP से मुकाबले का प्लान, कांग्रेस को दी ये नसीहत

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस को अब क्षेत्रीय दलों को आगे करना चाहिए, तभी बीजेपी से टक्कर संभव है।

मानहानि केस में राहुल गांधी को झटके के बाद कांग्रेस के साथ ही पूरा विपक्षी खेमा ये तय करने में लगा हुआ है कि अब अगला कदम क्या होगा? अखिलेश यादव ने कहा कि राष्ट्रीय दलों ने हमेशा क्षेत्रीय दलों का अपमान किया है। पहले यह कांग्रेस ने किया और अब भाजपा यह करती है। यह कांग्रेस के लिए एक मौका है, वे क्षेत्रीय दल को आगे रखें और फिर चुनाव लड़ें तभी वे भाजपा के खिलाफ जीत सकते हैं। यह कांग्रेस की जिम्मेदारी है।

अखिलेश ने कहा, “मैं देख रहां हूं कि भारतीय जनता पार्टी के सीनियर से सीनियर नेता से लेकर जमीनी नेता कह रहे हैं कि पिछड़ों का अपमान हो गया। बीजेपी के लोगों ने हमारे मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धोया था, तब अपमान नहीं हुआ।” अखिलेश ने कहा कि जो 15 लाख रुपये देने की बात की थी, वह मानहानि नहीं होगा। रीजनल पार्टियों के साथ हमेशा यही व्यवहार हुआ है, चाहे वह दक्षिण की पार्टी हों या उत्तर भारत की रीजनल पार्टी हों, अगर आप रीजनल पार्टी के नेता हैं तो राष्ट्रीय पार्टी के नेता हमेशा आपको अपमानित करती हैं। पहले कांग्रेस ने ये किया और आज बीजेपी कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close