Uncategorized

प्रयागराज : अतीक अहमद के ऑफिस से कई असलहे और 80 लाख का केस बरामद

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड के मामले में यूपी पुलिस ने चकिया स्थित अतीक अहमद के ऑफिस पर मंगलवार को छापेमारी की और इस दौरान कई असलहे एवं लाखों रुपये कैश बरामद किए हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक अहमद गैंग के गुर्गों और परिवार के लोगों ने अपने हथियार और कैश को खंडहर हो चुके दफ्तर में छुपा कर रखा है, ताकि किसी को यहां पर छुपाने का शक ना हो। अब आशंका जाहिर की जा रही है कि उमेश पाल की हत्या में प्रयुक्त हथियार भी यहीं पर छुपा कर रखे गए थे।

छापेमारी में पुलिस को करीब 80 लाख कैश, 10 अवैध हथियार मिले हैं। पुलिस ने बाहर से टूटी हुई बिल्डिंग से छापेमारी शुरू की फिर अंदर के कई कमरों को खंगाला। कमरे की फॉल्स सीलिंग को जब तोड़ा गया तो उसके भीतर से कैश और हथियार मिले। एक कमरे से पहले कुछ रिकवरी हुई फिर पुलिस ने अंदर जाकर पीछे के कमरे की फॉल्स सीलिंग को तोड़ा जहां से कैश और 10 अवैध हथियार मिले है। फॉल्स सीलिंग को तोड़ने के साथ ही पुलिस ने ऑफिस के सोफा, अलमारी भी चेक किया।

जानकारीा के मुताबिक ऑफिस को देखकर लगता ही नहीं था कि यहां ये सब छुपाकर रखा गया होगा। बाहर से बिल्डिंग टूटी हुई है इसी में माफिया अतीक अहमद के अवैध कामों का दफ्तर चल रहा था। रिकवरी के बाद पुलिस ने कैश गिनने वाली मशीन भी मंगवाई। बता दें कि शानू और अबु तालिब, दोनों मामा भांजे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकीं निशानदेही पर ही अतीक के पुराने कार्यालय से करीब 80 लाख कैश और 10 अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। अब सवाल उठता है कि क्या इन्ही अवैध हथियारों से उमेश पाल की हत्या शूटर्स और असद ने की थी, ये कैश कहां से आया, पुलिस अब इसकी जांच में जुट गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close