खेलमनोरंजन

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर व अनुपम खेर

देहरादून। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बीते दिन यानी 30 दिसंबर को रुड़की के पास कार एक्सीडेंट हुआ। इस सड़क हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए। पंत के सिर और पैर में काफी चोटें आई है। गनीमत ये रही है कि उनकी एमआरआई स्कैन में दिमाग और रीढ़ की हड्डी नॉर्मल है। बता दें पंत के साथ जो हादसा हुआ उस वक्त मौके पर उनकी जान एक ड्राइवर और कंडक्टर ने बचाई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

वहीँ उनके एक्सीडेंट की खबर सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं और ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर को जब उनके एक्सीडेंट के बारे में पता चला तो वो भी तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंच गए। हालत देखने के बाद अनुपर खेर बताते हैं, ‘जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ हॉस्पिटल में हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए. वे कहते हैं, “हम उनसे और उनकी मां से मिले। वह अब पहले से ठीक हैं। लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील करें ताकि वह जल्द ठीक हो जाए. वह एक फाइटर हैं, लोगों की दुआएं उनके साथ है वो जल्द ही ठीक होंगे।

वहीं अनिल कपूर ने कहा, ‘हमने उन्हें थोड़ा हंसाया भी। हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनसे मिलने गए थे। अनुपम खेर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसे समय में मिलने जाना चाहिए। हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए हमने उनसे मुलाकात की। दोनों ने सभी से गाड़ी थोड़ी धीरे चलाने की सलाह भी दी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close