Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

नई मुश्किल में फंसे आजम खान, विवादित बयान के चलते केस दर्ज

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में दिए गए एक विवादित बयान की वजह से आजम खान पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

दरअसल आजम खान ने अपनी जनसभा में एक बयान दिया था कि ‘जो तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है, चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चों तुम्हारी मुस्कुराहटों की कसम खाकर कहता हूं। बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आज़म खान से, बाहर निकलना भी है या नहीं।

आजम खान के इसी विवादित बयान के बाद उन पर मुकदमा दर्ज हो गया। आज़म खान पर धारा 394 B,354A, 353A 505,504,509,125 में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह पहला मौका नहीं है जब आजम खान ने विवादित बयान दिया हो, वे पहले भी ऐसे विवादित बयान देते रहे हैं।

इससे पहले भी सपा नेता आजम खान ने एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मेरी मौत चाहते हो तो मुझे यहां गोली मार दो। खुदा की कसम वो मौत मेरी जिंदगी की तकलीफों से सस्ती होगी। तुम्हें मालूम है, हम जुल्म के कितने पहाड़ सह रहे हैं। हम पर हंसो, बेच दो अपना जमीर, बेच डालो इनके टके के लिए और बता डालो उन अफसरों को जो हमारी बर्बादी चाहते हैं। ये जलसा नहीं है। तुमसे इंसाफ लेने आया हूं’।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close