अन्तर्राष्ट्रीय

सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया फिजिकल एब्यूज का आरोप, कहा-सालों तक मुझे सिगरेट से जलाया

मुंबई। पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बिना नाम लिए सलमान खान पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होने अपनी पोस्ट में सलमान खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन पर फिजिकल एब्यूज करने का आरोप लगाया है। हालांकि सोमी ने अपने इस पोस्ट को तुरंत डिलीट भी कर दिया। सोमी अली ने अपने पोस्ट में सलमान खान के अलावा उन एक्ट्रेसेस पर भी हमला बोला है जो सलमान खान का सपोर्ट करती आईं हैं।

बता दें कि सोमी अली एक समय पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। हाल के दिनों में वो अक्सर सलमान पर हमलावर होती रही हैं। सोमी ने हाल ही में अपनी और सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकाया। तुम एक कायर आदमी हो। अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी। वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।”

मामला यहीं पर ही नही थमा सोमी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- “उन सभी फीमेल एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी को सपोर्ट करती हैं। तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है। अब ये आर या पार की लड़ाई है।”

सोमी ने हालांकि अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा लेकिन सलमान के साथ फोटो शेयर करने पर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने ये सब बातें सलमान के लिए ही की है। सोमी ने इसी साल मार्च में सलमान की मैंने प्यार किया फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी। सोमी ने उस फोटो के कैप्शन में लिखा था- बॉलीवुड के हार्वी वाइंस्टाइन, तुम्हारा पर्दाफाश होगा जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, वो एक दिन जरूर सामने आएंगी और अपनी सच्चाई बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।

बता दें कि सोमी अली अमेरिका में रहती थीं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखी तो उनपर फिदा हो गईं। सलमान पर वो इस कदर फिदा हुईं कि इंडिया आकर उनसे शादी करने की ठान ली। वो इंडिया आईं और कुछ समय तक सलमान के साथ रिलेशनशिप में भी रहीं। इस दौरान उन्होंने अंत, माफिया और आंदोलन जैसी फिल्मों में काम किया। कुछ समय बाद उनका और सलमान का रिश्ता खत्म हो गया और वो दोबारा अमेरिका शिफ्ट हो गईं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close