CrimeMain Slideउत्तराखंडप्रदेश

अंकिता हत्याकांड: स्वामी शिवानंद सरस्वती ने आंदोलन को दिया समर्थन, पुलिस के मुखिया पर उठाए सवाल

ऋषिकेश। मातृसदन के अध्यक्ष स्वामी शिवानंद सरस्वती ने कोयलघाटी में चल रहे आंदोलन को अपना समर्थन दिया। स्वामी ने कहा कि अंकिता भंडारी केस की ऑनलाइन सुनवाई होनी चाहिए और दोषियों को सजा होनी चाहिए। पुलिस को अंकिता भंडारी के मामले में सब कुछ पता है, लेकिन वह वीआईपी का नाम नहीं बता रही है।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश में न्याय के लिए लोगों को धरना देना पड़ रहा है। उसके बाद भी जो धरना दे रहे हैं पुलिस उन्हें आधी रत को उठाकर ले जाती है। जब पुलिस अन्याय कर रही है तो उससे न्याय की बात कहां से करें।
यह भी पढ़े- 41वें भारत अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री बोले उत्तराखण्ड बन रहा है सुनियोजित विकास मॉडल प्रदेश
उन्होंने सवाल उठाए कि वीआईपी कौन है पुलिस ने अभी तक उसका नाम क्यों नहीं बताया। इस मामले में रिजॉर्ट का मालिक, पुलिस के सामने बयान दर्ज कराने के लिए गया था, उस समय उसने पुलिस को वीआईपी के नाम क्यों नहीं बताया। यदि वीआईपी का नाम नहीं बताया तो नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए था।

कहा कि उत्तराखंड में कितने इस प्रकार के रिजॉर्ट हैं। पहले कितने लोग इस रिजॉर्ट में आए, इस बात का खुलासा क्यों नहीं हुआ। फास्ट ट्रैक कोर्ट के बारे में उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने अभी तक वीआईपी मेहमान का नाम नहीं बताया तो फास्ट ट्रैक से कैसे उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे कोयलघाटी स्थित धरनास्थल पर इसलिए आए हैं ताकि लोग समझ जाए कि धरना दे रही माताएं अकेली नहीं है।

उन्होंने कहा सरकार सोच रही होगी कि हमारा संगठन बड़ा है इसलिए हम अपने बल पर इस आंदोलन को दबा देंगे। लेकिन मातृसदन न्याय के लिए आवाज उठाता रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस के मुखिया को बदल देना चाहिए। उन्हें अंकिता भंडारी हत्याकांड के बारे में सब कुछ पता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close