CrimeMain Slideराष्ट्रीय

Shraddha Murder Case: गांजे के नशे में हुई थी श्रद्धा की हत्या , नशे का आदी है आफताब

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब आफताब ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वो नशे का आदी है। उसने जिस दिन श्रद्धा का मर्डर किया था उस दिन गांजे के नशे में था। इसके अलावा उसने ये भी बताया है कि घर खर्च को लेकर भी दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

मुंबई से दिल्ली कौन सामान लाएगा इसको लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद आफताब घर से बाहर चला गया और गांजे वाली सिगरेट पीकर वापस घर लौटा। आफताब के लौटने के बाद श्रद्धा फिर से चिल्लाने लगी। नशे के आदी आफताब को श्रद्धा नशा छोड़ने के लिए कहती थी। 18 मई को भी उसने यही किया, इस पर आफताब को गुस्सा आ गया। उसने गांजे के नशे में श्रद्धा का गला दबा दिया। मर्डर के बाद बॉडी के पास सिगरेट पीता रहा, आफताब के मुताबिक उसने कुछ बॉडी पार्ट्स देहरादून भी ले जाकर फेंके थे।
ये भी पढ़े-Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में मिला धमकी भरा पत्र

श्रद्धा के मर्डर के बाद उसके 35 टुकड़े करने वाला आफताब इतना बड़ा हैवान था कि वो अक्सर श्रद्धा की बुरी तरह पिटाई करता था। ये खुलासा एक मेडिकल रिपोर्ट से हुआ है। ये रिपोर्ट साल 2020 की है जब आफताब की पिटाई की वजह से श्रद्धा एक अस्पताल में भर्ती हुई थी। पिटाई की वजह से श्रद्धा की पीठ, गर्दन और पैर में भयंकर दर्द हो गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close