CrimeMain Slideराजनीतिराष्ट्रीय

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंदौर में मिला धमकी भरा पत्र

इंदौर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। इस दौरान उनको इंदौर में बम से उड़ाने की धमकी मिली है जिसके बाद पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया है। ये धमकी भरा पत्र जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की एक मिठाई की दुकान पर मिला है। फिलहाल पुलिस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिट्ठी छोड़ने वाले शख्स की तलाश कर रही है।

अज्ञात व्‍यक्ति ने छोड़ा पत्र

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के जूनी इलाके में स्थित एक मिठाई की दुकान पर किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने एक पत्र छोड़ा था। जब दुकान के मालिक की नजर इस पर पड़ी तो उसने वो पत्र पुलिस को सौंप दिया। इस पत्र में राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में स्थित खालसा कालेज में रुकने पर बम से उड़ाये जाने की धमकी दी गई है।

राहुल
Threatening to Rahul Gandhi

डीसीपी ने की पत्र की पुष्टि

डीसीपी इंटेलीजेंस रजत सकलेचा ने भी धमकी भरा पत्र मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि ये पत्र उज्‍जैन से आया है। दरअसल इस पत्र में एक विधायक के नाम का भी जिक्र है।
यह भी पढ़ें-विश्व हिन्दू परिषद के उत्तराखंड संगठन मंत्री और प्रांत अध्यक्ष ने सीएम धामी से की मुलाकात

24 अक्‍टूबर से मप्र में शुरू हुई थी भारत जोड़ो यात्रा

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 24 अक्‍टूबर से मध्य प्रदेश में शुरू हुई थी। पुलिस इस मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के कीर्तनकर ने खालसा कॉलेज में प्रकाश पर्व पर कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किए जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आलोचना की थी। साथ ही ये भी कहा था कि वह फिर कभी इंदौर नहीं आएंगे। इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close