मनोरंजन

सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्डरिंग केस में जैकलीन को बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को जैकलीन को अंतरिम जमानत दे दी है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले हफ्ते सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किए जाने के बाद, आज जैकलीन फर्नांडीज पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं। वह मीडिया की नजरों से बचने के लिए वकील बनकर कोर्ट हाउस में घुसीं थीं। फर्नांडीज के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी जिसके बाद अब उनको अंतरिम जमानत दे दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अभिनेत्री को 50,000 रुपये के जमानत बॉन्ड पर बेल दी गई है।

अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी

बता दें, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है, तब तक फर्नांडीज की रेगुलर बेल पेंडिंग रहेगी। वहीं सुनने में आया है कि मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

जैकलीन की ओर से नियमित जमानत अर्जी पर फैसला आने तक अंतरिम जमानत की मांग की गई थी। इस पर कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है और नियमित जमानत अर्जी पर ईडी से जवाब मांगा है। जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी भी मुहैया कराई गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close