प्रदेश

लखनऊ के इटौंजा में बड़ा हादसा,ट्रैक्टर ट्राली सहित 50 लोग तालाब में डूबे, पांच की मौत

लखनऊ। लखनऊ के इटौंजा के असनहा गद्दीपुरवा में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। हादसे में मुंडन कराने जा रहे 50 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलट गई। हादसे में पांच लोगों के मौत की हो गई है। पुलिस ने गोताखोरों व स्थानीय लोगों की मदद से 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। अन्य की तलाश की जा रही है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक सीतापुर के अटरिया स्थित टिकौली गांव के छुन्नन के बेटे का मुंडन संस्कार था। नवरात्रि के पहले दिन लखनऊ के इटौंजा स्थित ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था। इसके लिए पूरा परिवार रिश्तेदारों व परिचितों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर मंदिर जा रहा था।

सुबह करीब 10 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची थी। इसी बीच बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी।

इन चार के शव मिले

मृतकों में टिकौली गांव की सुखरानी (45), सुषमा मौर्य (52) रुचि मौर्य (18) और कोमल (38) हैं। पुलिस ने इन चारों के शव को सीएचसी भेज दिया है। वहीं, एक को ट्रॉमा रेफर किया गया है।

ट्राली के नीचे फंसे लोग

हादसे की सूचना मिलते ही इटौंजा थाने के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र कुमार अपनी टीम के साथ पहुंच गये। ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य शुरू किया गया। तीन शव बाहर निकाले गए हैं। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक हादसे की शिकार ट्राली तालाब मे गिरते ही सभी उसके नीचे दब गये।

पुलिस के मुताबिक 40 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अभी तक तीन शव मिले हैं। वहीं सात लोगों की तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर-ट्रॉली को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मंगाई गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close