उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिव्यापार

यूपी : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी पेट्रोल पंप के मालिक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

लखनऊ। यूपी के इटावा जिले से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक पेट्रोल पंप के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम राजेश गुप्ता है जो मुलायम सिंह यादव का करीबी बताया जा रहा है।

घटना इटावा के मेहरा चुंगी इलाके में लालाराम पेट्रोल पंप की है। सेल्समेन आलोक के मुताबिक पेट्रोल पंप की मशीन खराब थी जिसे राजेश ठीक करवा रहे थे। तभी अचानक वो कमरे के अंदर चले गए और तुरंत गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के सारे कर्मचारी कमरे की ओर भागे और राजेश को लहूलुहान पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और राजेश को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि लालाराम पेट्रोल पंप के मालिक ने खुद को गोली मार ली है। जिसके बाद उनकी एक टीम मौके पर पहुंची और राजेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है।

फॉरेंसिक टीमों ने घटना स्ल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस दौरान उन्होंने घटना में प्रयुक्त डबल बैरल बंदूक को कब्जे में ले लिया। उन्होंने आत्महत्या क्यों कि इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। उनके कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने उनके कमरे को भी सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close