Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

Ankita Bhandari Murder Case: ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद हुआ अंकिता भंडारी का शव, रिजॉर्ट संचालक सहित अब तक तीन गिरफ्तार

देहरादून। रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, पुलिस ने अंकिता का शव बरामद कर लिया है। अंकिता की डेडबॉडी पुलिस को ऋषिकेश के चिल्ला नहर से मिली है।

रिजॉर्ट मालिक सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में अब तक बीजेपी नेता के बेटे व रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थीं। सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि अंकिता भंडारी पुलकित आर्य के ही रिजॉर्ट में ही रिसेप्शनिस्ट थी और बीते 18-19 सितंबर से गायब थी। युवती के लापता होने के बाद से रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार हो गए थे।

 सीएम धामी ने किया ट्वीट

अंकिता का शव मिलने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट किया है। सीएम धामी ने लिखा- ‘’आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया है। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है। इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुलडोजर द्वारा कारवाई भी गई है। इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।‘’

डीप डाइवर्स को मिला शव

पुलिस ने बताया कि इस घटना के खुलासे के बाद SDRF टीम ने शक्ति नहर चिल्ला पावर हाउस में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस काम में SDRF डीप डाइवर्स को भी लगाया गया था। आज सुबह SDRF की रेस्क्यू टीम और डीप डाइवर्स ने दोबारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान SDRF टीम को चिल्ला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शव की शिनाख्त के लिए अंकिता भंडारी के परिजनों को बुलाया गया था। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है।

अंकिता और पुलकित में हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक, अंकिता और पुलकित में 18 सितंबर की शाम को रिजॉर्ट में झगड़ा हुआ था। पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है, इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं। एक आरोपी सौरभ भास्कर ने बताया कि सभी लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे। लौटते समय अंकिता और पुलकित एक स्कूटी पर थे। मैं और अंकित साथ में आए। हम बैराज चौकी से करीब 1.5 किमी पहुंचे, तो पुलकित अंधेरे में रुक गया था। हम भी रुक गए।

सौरभ ने पुलिस को बताया कि हम वहीं रुककर शराब पीने लगे। इस दौरान अंकिता और पुलकित में फिर विवाद हो गया। अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती थी। हमारी बातें अपने साथियों को बताती थी कि हम उसे कस्टमर से संबंध बनाने के लिए कहते हैं। अंकिता कहने लगी कि वह रिजॉर्ट की हकीकत सबको बता देगी और उसने पुलकित का मोबाइल नहर में फेंक दिया।

पौड़ी गढ़वाल के श्रीकोट गांव निवासी अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर के निजी रिजॉर्ट में कुछ महीने से रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही थी। रिजॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य ने पुलिस को बताया कि “रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी एक अलग कमरे में रहती थी। कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव से गुजर रही थी। इसी के चलते 18 सितंबर को उसे ऋषिकेश घुमाने के लिए ले गए थे। देर रात वहां से वापस लौट आए। इसके बाद रिजॉर्ट में बने अलग-अलग कमरों में सभी लोग सोने चले गए।  लेकिन 19 सितंबर की सुबह अंकिता अपने कमरे से गायब थी।” हालांकि पुलिस की जांच में यह कहानी झूठी पाई गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close