प्रदेशमनोरंजनराजनीति

गोवाः सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े कर्लीज़ क्लब को ध्वस्त करने की तैयारी

गोवा: गोवा के जिस कर्लीज क्लब में टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत हुई थी, उस क्लब पर करवाई शुरू हो गई है। प्रशासन की ओर से कर्लीज क्लब को ध्वस्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पुलिसकर्मी क्लब के बाहर तैनात हैं। ‘रेस्टोरेंट कर्लीज’ के ध्वस्तीकरण पर रोक लगाने वाली याचिका को नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने ख़ारिज को ख़ारिज कर दिया था, जिसके बाद क्लब को गिराए जाने का रास्ता साफ़ हो गया था।

बता दें कि GCZMA ने 21 जुलाई 2016 को कर्लीज रेस्तरां को गिराने का आदेश दिया था। इसमें कहा गया था कि कर्लीज नो डेवलपमेंट जोन में अवैध रूप से बनाया गया है, जिसके खिलाफ कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में अपील की थी। इस अपील को 6 सितंबर 2022 को एनजीटी ने खारिज कर दिया। हालांकि 7 सितंबर को गोवा सरकार ने कर्लीज को लेकर दिए गए आदेश के रिव्यू और दोबारा सुनवाई के लिए एनजीटी में एफिडेविट दिया।

 

गोवा के प्रसिद्ध अंजुना समुद्र तट पर स्थित रेस्तरां, ‘कर्लीज’ हाल ही में उस समय चर्चा में था जब फोगाट को उसकी मृत्यु से कुछ घंटे पहले आउटलेट पर पार्टी करते हुए पाया गया था। इसके मालिक एडविन नून्स फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में शामिल थे और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सुधीर और सुखबिंदर को गिरफ्तार किया था।

गोवा पुलिस को एक CCTV मिला है जिसे उन्होंने जब्त कर लिया है, उसमे सुधीर बोतल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन टिक टॉक स्टार बार-बार उसे रोक रही हैं, वे वो पदार्थ पीने से बच रही हैं। अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो सोनाली को दिया जा रहा है। इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने की बात कही जा रही है। इससे पहले जांच के दौरान पुलिस ने रेस्तरां के वाशरूम से ड्रग्स बरामत किए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close