मनोरंजन

कंगना रनौत ने कहा-‘मैं गांधीवादी नहीं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं’; लोगों ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और वीर स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को लेकर दिया हुआ एक बयान फिर चर्चाओं का कारण बन गया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल गुरुवार को सेंट्रल विस्टा एवेन्यू प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन कार्यक्रम में देश के तमाम नेता, स्टार्स और हस्तियां को निमंत्रण दिया गया था, जिसमें सभी शरीक भी हुए। इसी कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी पहुंची थीं। कार्यक्रम में शामिल होने से पहले कंगना ने मीडिया से बात की। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने कहा, “मैं हमेशा से यह कहती आई हूं और आज भी कहूंगी कि हमें जो आजादी मिली है वो नेताजी सुभाष चंद्र बोस और वीर सावरकर जैसे कई क्रांतिकारियों की वजह से मिली है। हमें यह आजादी मांगने से नहीं मिली है, हमने आजादी अपने हक से ली है। हमें इसके लिए संघर्ष करना पड़ा है”।

अभिनेत्री कंगना रनौत के इस बयान पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इनको कोई बताये कि नेताजी सुभाषचंद्र बोस जी ने ही महात्मा गांधी जी को बापू की उपाधि दी थी। वही दूसरे यूजर ने लिखा, “नेताजी सुभाष चंद्र बोस का देश की आजादी में अहम रोल है, लेकिन महात्मा गांधी जी का भी इस देश की आजादी के लिए बहुत बड़ा योगदान था, इस बात को कंगना जी समझ भी रही हैं लेकिन बोलना नहीं चाहतीं”।

राजपूत नाम के एक यूजर ने लिखा कि हरियाणा से टिकट लेना है या हिमाचल से, अभिनेत्री जी आपको? मीना नाम की यूजर ने लिखा, “मैडम कुछ दिन पहले आप बोल रही थीं कि आजादी 2014 के बाद मिली है। अब बोल रही हैं कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने आजादी दिलाई”।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close